IND vs AUS T20: Travis Head ने Arshdeep Singh के पहले ओवर में ही की चौकों की बरसात |

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पांचवें टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में भारतीय टीम ने जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर सम्मानजनक 160 रन बनाए तो वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर से धमाकेदार शुरुआत करने में कामयाब रही !

दरअसल में भारतीय टीम को एक बार फिर से वर्ल्ड कप फाइनल हीरो ट्रेविस हेड ने गहरा जख्म दे दिया पहली तीन गेंदों पर उन्होंने अर्शदीप सिंह का वो हष्ट किया जो शायद अर्शदीप ने सपने में भी नहीं सोचा होगा पहली तीन गेंदों पर तीन चौका लगाते हुए अर्शदीप सिंह को एक बार फिर से रियलिटी चेक ट्रेविस हेड ने दिखाया !

यह हर्षदीप के साथ पहली बार हुआ है जब पारी की शुरुआत की पहली तीन गेंदों पर ही किसी बल्लेबाज ने उन्हें तीन चौके लगाते हुए ओवर की धुनाई तो की हो लेकिन साथ ही साथ ऐसी स्टार्ट भी की हो ! ट्रेविस हेड की बात करें तो उन्होंने पहली तीन गेंदों पर ताबड़ तोड़ बाउंड्रीज ब तोड़ते हुए भारतीय टीम के लिए मुश्किल खड़ी की

हालांकि यह मुश्किल ज्यादा देर तक क्रीस पर खड़ी नहीं हो पाई यानी कि ट्रेविस हेड 18 गेंदों का सामना करते हुए एक बार फिर से तेज 28 रन बनाकर आउट हो गए एक बार फिर से रवि बिश्नोई ने ही भारतीय टीम को जल्दी विकेट दिलाई !

टीम इंडिया के लिए इस वक्त रवि बिश्नोई एक मुख्य स्पिनर के तौर पर नजर आ रहे हैं जो टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए अच्छा कर रहे हैं ट्रेविस हैड जैसे तेज तरार बल्लेबाज को आउट करके रवि बिश्नोई ने ही भारत को इस मुकाबले में कमबैक करके दिया फिलहाल इस खबर में इतना ही बने साथ !

Leave a Comment